Breaking News

गोरखपुर के डबल मर्डर मामले में आया नया मोड़, हत्या में शामिल था एक और दोस्त

Crime news

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के झगहां थाना क्षेत्र के गोर्रा नदी के किनारे चचेरे भाइयों की गोली मारकर हत्या में शामिल मुकेश से पूछताछ में पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। मुकेश से पूछताछ में पता चला है कि शराब पार्टी में एक और शख्स शामिल था जिसके बुलाने पर ही अन्य लोग आए और हत्या की गई।

साजिश में मुकेश भी भूमिका अहम रही है। पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम चौथे शख्स की तलाश में दबिश दे रही है। खबर है कि आरोपित के परिवार और रिश्तेदारों को पुलिस ने दबाव बनाने के लिए उठा भी लिया है लेकिन अभी तक उस तक नहीं पहुंच सकी है, जो असल गुनहगार है।

जानकारी के मुताबिक बीते रविवार को झंगहा इलाके में गोर्रा नदी के पास चचेरे भाइयों दिवाकर और कृष्णा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के चश्मदीद मुकेश को पुलिस ने सोमवार को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ के आधार पर पुलिस जांच को आगे बढ़ा रही है।

जांच में पता चला है कि बंधे के किनारे चारों ने करीब ढाई घंटे तक शराब पी। यही नहीं, शराब खत्म होने पर उनका दोस्त शराब लेकर दोबारा आया था और वह पेट खराब होने की बात कहते हुए कई बार नदी के किनारे भी गया था। मुकेश की मानें तो उसी ने एक साजिश के तहत बदमाशों को बुलाया था।

मुकेश ने पुलिस को बताया कि बदमाशों की संख्या चार से पांच की थी। वे अचानक सामने आ गए और किसी को संभलने तक का मौका नहीं मिला। असलहों से लैस बदमाशों ने दिवाकर और कृष्णा पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। मुकेश ने कहा कि वह खुद उनसे जान बचाकर वहां से भागा था।

फिलहाल मुकेश के भागने की पुष्टि तो चरवाहे भी कर रहे थे। हालांकि पुलिस को मुकेश की इस कहानी पर ज्यादा यकीन नहीं हो रहा है क्योंकि यदि बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग करते तो गोली किसी और को भी लग सकती थी जबकि ऐसा नहीं हुआ है। एसएसपी सुनील गुप्ता ने बताया कि पुलिस छानबीन कर रही है। कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

No comments